रणबीर और अलिया की हुई ग्रैंड शादी, लेकिन इनको किया बहुत मिस

रणबीर कपूर और अलिया भट्ट की 14 अप्रैल को शादी हो गई, इस ग्रैंड वैडिंग में कई बड़ें-बड़ें सितारें पहुंचे। रणबीर आलिया पिछले काफी महीनो से एक दूसरे को डेट कर रहे थे जो की 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गये ।

इस ग्रैंड शादी में कपूर फॅमिली के कई बड़ें सितारें शामिल हुए जो इस शादी का हिस्सा बने, हालांकि इनकी शादी की जानकारी दोनों परिवारों में से किसी ने official जानकारी नही दी थी । यह शादी गुरुवार को पंजाबी रीति-रिवाज से सम्पन्न हुई और अलिया कपूर खानदान की बहू बन गई ।

ये सितारें शामिल हुए शादी में

रणबीर कपूर और अलिया भट्ट की शादी में परिवार के सदस्य और केवल करीबी दोस्त ही शामिल हुए जिसमे रणधीर कपूर, महेश भट्ट, करिश्मा कपूर, करीना कपूर, करण जौहर और भी करीबी दोस्त शामिल हुए

सोशल मीडिया पर इनकी शादी के फोटो और विडियो काफी वायरल हो रहे है जिसमे ये दोनों शादी के जोड़े में बहुत खूबसूरत लग रहे है । तस्वीर देखिये ।

रणबीर और अलिया की हुई ग्रैंड शादी, लेकिन इनको किया बहुत मिस
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी फोटो
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी फोटो

रणवीर और आलिया की शादी पंजाबी रीति रिवाज से की गई, इस शादी में पूरी कपूर फॅमिली शामिल हुईं लेकिन एक व्यक्ति को इस शादी में कपूर फॅमिली ने बहुत मिस किया जिनका नाम है ऋषि कपूर। इनकी मृत्यु 30 अप्रैल 2020 को गई।

वेसे जाहिर सी बात हैं आज अगर ऋषि कपूर होते तो कपूर फॅमिली को जरूर अच्छा लगता, वेसे इस शादी के बारे में आपकी क्या राय है हमें जरूर बताये।

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest articles