KGF Chapter 2 worldwide box office collection in hindi

KGF Chapter 2 worldwide box office collection – सुपरस्टार यश की KGF Chapter 2 मूवी को 14 अप्रैल को सिनेमा घरों में रिलीज़ कर दिया गया, और इस फिल्म की एडवांस बूकिंग पहले से ही चालू थी जिसमे KGF Chapter 2 ने ब्लॉकबस्टर मूवी RRR का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया, जहां RRR ने हिन्दी भाषा की फिल्म में एडवांस बूकिंग में 5 करोड़ कमाई करी थी तो वहीं KGP चैप्टर 2 ने 11 करोड़ कमा लिए ।

KGF Chapter 2 worldwide box office collection in hindi
KGf Chapter 2 Worldwide Box Office Collection in Hindi

KGF Chapter 2 के साथ ही एक और साउथ की मूवी रिलीज़ हुई है जो केजीएफ़ चैप्टर के एक दिन पहले यानि की 13 अप्रैल को विजय थलपथी की Beast रिलीज़ हुई लेकिन लोगो यह मूवी खासकर हिन्दी संस्करण में ज्यादा पसंद नही किया गया ।

इसी के साथ ही शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी भी रिलीज़ होने वाली थी लेकिन फिल्म मेकर्स ने इसकी रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाना ही अच्छा समझा क्योंकि इससे उनको नुकसान उठाना पड़ सकता है, बात सही भी है क्योंकि शहीद कपूर ने फिल्म कबीर सिंह के बाद कोई फिल्म भी नहीं की है ओर वो नही चाहते की इस पर कोई असर पड़ें ।

KGF Chapter 2 worldwide box office collection

KGF Chapter 2 को आज रिलीज़ हुए आज चार दिन हो गए है और इसने अब तक टोटल Worldwide 1034 करोड़ का बिजनेस किया जो की अपने आप में यह एक रिकॉर्ड है

यह भी पढे- क्या Kgf Chapter 2 आमिर खान की सुपरहिट मूवी दंगल का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी

Kgf Chapter 2 ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Kgf Chapter 2 ने पहले दिन worldwide टोटल 165.37 करोड़ रुपये की कमाई करी है ये फिल्म RRR और बाहुबली 2 के बाद सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली तीसरी फिल्म बन गई हैं। सबको यह उम्मीद थी कि यह फिल्म RRR और बाहुबली 2 के रिकॉर्ड को तोड़ देगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ अब देखना यह होगा कि KGF Chapter 2 worldwide box office collection कितना कर पाती हैं।

Kgf Chapter 2 ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Kgf Chapter 2 के दूसरे दिन की कमाई में थोड़ी गिरावट जरूर आई, हालांकि की यह गिरावट कुछ ज्यादा नही थी और दूसरे दिन Kgf Chapter 2 Worldwide Box Office Collection 139.25 करोड़ रुपये रहा ।

Kgf Chapter 2 ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

KGF चैप्टर 2 की तीसरे दिन की कमाई में पहले और दूसरे दिन की तुलना में थोड़ी और गिरावट देखने को मिली KGF चैप्टर 2 नें तीसरे दिन 115.08 करोड़ का ही बिजनेस ही कर पायी । लेकिन चौथे दिन इसने एक बार फिर छलांग लगाई ।

Kgf Chapter 2 ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़

Kgf चैप्टर 2 के रिलीज़ होने के बाद दिन-ब-दिन इसकी कमाई घटती जा रही थी लेकिन चौथे दिन इस फिल्म ने फिर छलांग लगाई और इसने दूसरे और तीसरे दिन के मुक़ाबले ज्यादा कमाई करी, चौथे दिन केजीएफ़ चैप्टर 2 ने 132.13 करोड़ की कमाई करी ।

Kgf Chapter 2 ने पांचवें दिन कमाए इतने करोड़

केजीएफ़ 2 के पांचवें दिन की कमाई में सभी दिनो की तुलना में थोड़ी गिरावट आई क्योंकि सोमवार का दिन वर्किंग डे होता है जिसके कारण जाहीर तौर पर थोड़ी गिरावट देखने को मिली, केजीएफ़ 2 ने पांचवें दिन 73.29 करोड़ का कलेक्शन किया था ।

Kgf Chapter 2 ने 6वें दिन कमाए इतने करोड़

5 दिनों तक Kgf Chapter 2 नें टोटल 625 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया लिया था, ओर अब केजीएफ़ चैप्टर 2 का Worldwide कलेक्शन शुरू के दिनों के बाद अब घटने लगा है केजीएफ़ 2 नें छठे दिन मात्र 51.68 करोड़ का कलेक्शन किया ।

KGF Chapter 2 ने पहले हफ्ते कमाए इतने करोड़

Kgf चैप्टर 2 ने एक सप्ताह के अंदर 700 करोड़ का बिजनेस कर लिया हैं, यह हैं kgf 2 की Day By Day की कमाई-

केजीएफ़ चैप्टर 2 ने दूसरे और तीसरे सप्ताह की कमाई

दूसरे सप्ताह भी kgf 2 का जलवा जारी रहा और उसने दूसरे सप्ताह टोटल 223.51 करोड़ की कमाई की । देखिए कैसा रहा kgf 2 का collection

जिस तरह KGF चैप्टर 2 को लोग पसंद कर रहे है उसको देखकर लगता है यह मूवी अब रुकने के मूड में नहीं है, जिस तरह लोगो का इस फिल्म के प्रति पहले से इतना क्रेज़ बना हुआ था उसको देख कर तो यही लगता है, वैसे आपका इसके बारें में क्या कहना है KGF Chapter 2 worldwide box office collection कितना कर पाएगी ।

यह भी पढे-

सलमान खान की 5 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में

भारत की 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में

Related articles

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest articles